आ गया पहाड़ी राजिमा राणी गीत यूट्यूब पे। आते ही वायरल हो रहा है।

New garhwali song

आ गया पहाड़ी गीत "राजिमा राणी" जिस गीत के बारे में हमने आपको पहले बताया था। जिसमें मिला है पहाड़ी प्रेम कहानियोँ  का रस आज आपके सामने गीत आ चुका है। 



पहाड़ -  नौन्याली जादू की और ओ मेरी बांद जैसे सुपरहिट पहाड़ी गीत से  अपनी एक अलग छबि बनाने वाले युवा  गायक अंकित चंखवाण हर किसी को अपने इन पहाड़ी डीजे गीत से सभी  को नाचने  पे मजबूर कर दिया था। देश ही  नहीं बिदेश में भी। युवायों के दिल में अपने आवाज और लेखनी से बहुत ही कम समय में अपनी एक अच्छी पहचान बना  गए।



          

लॉक डाउन के चलते सभी  को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है । यही समस्या का सामना कर के आपके बीच हमेशा की तरह अपने दर्शकों के  लिए इस  बार भी कुछ अलग अंदाज में लेकर आये है।  एक बेहतरीन डीजे गीत "रजिमा राणी" रिलीज होते ही काफी अच्छे व्यूज मिल रहे एक घण्टे में ही 2 हजार व्यूज 400 लाइक और 170 कमैंट्स। 
गायक अंकित चंखवान बचपन से ही गीत लिखने और गाने का शौक था   शुरुआती शिक्षा  ग्राम बैट स्कूल में औऱ मथलाऊँ में पूरी करने के बाद  जौनपुर थथ्यूड़  से मैट्रिक्स परीक्षा पास करने के बाद देहरादून डीएवी इंटर कॉलेज व डीएवी पीजी कॉलेज से अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद काफी समय तक सेल्स व मार्केटिंग में जॉब  करी मगर संगीत  में रूचि स्कूल के दिनों में जब भी स्कूलों में सास्कृतिक कार्यकर्म होते थे सभी कार्यकर्मो में भगीदारी लेता था।  और वही से संगीत के छेत्र में आने की ठान ली थी। लेकिन परिवार की जिमेदारियों के कारण कभी आगै आने का मौका नही मिला ।  मगर 2018 में पहली एल्बम बिरूमा से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई मगर सितंबर 2019 मे नोन्याली जाडू की ने  खास पहचान दी और उसके बाद चलाकुड़ी, ओ मेरी बांध, हीरणा, बेबी देहरादून वाली, और सुरमा, और अन्य बहुत सारे गीत जो दर्शकों ने खास पसंद किए  अभी तक मार्केट में 10  गीत दे चुका है। 

  गांव का नाम - ग्राम बैट(डाँगू) मथलाऊँ जौनपुर टेहरी गढ़वाल। ब्लॉक (थथ्यूड़) 



ये भी पढ़ें -हिडोला खाल में बिदारक घटना घटित हुयी हादसे में तीन मासूम बच्चे जिन्दा दफन हो गये


इस गीत  को लिखा है  अंकित चंखवान ने म्यूजिक दिया है  रोहित मोडका और कैमरा, एडिट का काम संभाला है  सुमित बेंज यूरो इस गीत के निर्माता है मनीष चौहान व सुमित चौहान, बीके संगीत यूट्यूब पे रिलीज  किया गया है। 



Previous Post Next Post

Text Widget